Thursday, April 25, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Haryana

तीसरे मोर्चे के गठन को सिरे चढ़ाने में जुटे चौटाला

August 09, 2021 09:56 PM

चंडीगढ़। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला ने तीसरे मोर्चे के गठन को सिरे चढ़ाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बिहार के मुख्यमंत्री नितिश कुमार के साथ बैठक के बाद आज ओम प्रकाश चौटाला ने पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव  के साथ बैठक की।
हालांकि इस बैठक के हरियाणा तथा देश की राजनीति के लिए कई मायने हैं लेकिन चौटाला द्वारा अधिकारिक रूप से इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा रहा है। अलबत्ता उनके कार्यालय द्वारा बैठकों की सूचना अवश्य जारी की जा रही है।  

पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा व मुलायम सिंह यादव से की मुलाकात

 
इन मुलाकातों के दौरान देश एवं प्रदेश के राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई, साथ ही किसानों के मुद्दों एवं तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर विचारविमर्श किया गया। उपरोक्त नेताओं ने इनेलो सुप्रीमो द्वारा तीसरे मोर्चे के गठन के प्रयास को सराहनीय कदम बताया और उनकी पार्टी की तरफ से हरसंभव मदद का भरोसा दिया। इस दौरान ओम प्रकाश चौटाला ने स्वर्गीय ताऊ देवी लाल के जन्मदिवस (25 सितंबर) को ‘सम्मान समारोह’ के लिए दोनों नेताओं को निमंत्रण दिया जिसे पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा एवं मुलायम सिंह यादव ने सहर्ष स्वीकार किया। दोनों नेताओं ने स्वर्गीय ताऊ देवी लाल के साथ उनके अनुभवों को भी सांझा करते हुए कहा कि वो चौधरी देवी लाल के प्रमुख प्रशंसक रहे हैं और चौधरी देवी लाल का संपूर्ण जीवन उनके लिए प्रेरणादायक रहा है। इस मुलाकात के दौरान कर्ण चौटाला भी मौजूद रहे।
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
सुनील जागलान बने ग्राम एसोसिएशन ऑफ़ भारत के शेरपा
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा
मुख्य सचिव ने सभी उपायुक्तों को दिए सर्वे के निर्देश