Chandigarh

मोहाली में छात्र नेता को दिन दहाड़े गोलियों से भूना

August 07, 2021 11:20 PM

चंडीगढ़। चंडीगढ़ के निकट मोहाली में शनिवार को अज्ञात हमलावरों ने युवा अकाली नेता एवं पंजाब विश्वविद्यालय के छात्र नेता को गोलियों से भून दिया। छात्र नेता की मौके पर ही मृत्यु हो गई। सीसीटीवी में कैद हुई फुटेज के अनुसार हमलावरों की संख्या तीन से चार हो सकती है। पुलिस अलग-अलग पहलूओं को आधार बनाकर मामले की जांच कर रही है।
शनिवार की सुबह पंजाब के युवा अकाली नेता विक्की मिड्डू खेड़ा मोहाली के सैक्टर-71 में थे।
विक्की मटौर में एक प्रॉपर्टी डीलर के पास आया था। विक्की के पास अपना रिवाल्वर था। लेकिन रिवाल्वर उसकी फा‘र्यूनर में रह गया था।
वह जब कार में सवार होकर जाने लगे तभी पार्किंग में खड़ी एक कार से दो नकाबपोश नौजवान उतरे और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। मिड्डू खेड़ा ने बचने की बहुत कोशिश की। वे मौके से भागा भी लेकिन चार हमलावरों ने करीब आधा किलोमीटर दौड़ा कर उसको गोलियों से भून दिया। मटौर मार्केट से करीब आधा किलोमीटर दूर कम्यूनिटी सेंटर के बाहर आरोपितों ने विक्की पर गोलियां दागी। हमलावर आई-20 कार में आए थे।
मिड्डू खेड़ा को छह से सात गोलियां लगने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपितों ने विक्की पर एक के बाद एक 15 से 16 फायर किए। विक्की अकाली नेता अजय मिड्डू खेड़ा का भाई था। विक्की मिड्डू खेड़ा की पंजाब यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट राजनीति के दौरान अ‘छी पकड़ रही है। मिड्डू खेड़ा शिरोमणि अकाली दल की युवा पार्टी सोई से चुनाव लड़ चुका है।
घटना की सूचना मिलते ही मटौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने घटना स्थल से गोलियों के खोल भी बरामद किए हैं। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मामला कॉलेज राजनीति में पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है।
मटौर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक के शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं, आरोपितों का पता लगाने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी हुई है। एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों तथा दोस्तों से भी बातचीत की जा रही है। पुलिस अलग-अलग पहलूओं के आधार पर मामले की जांच कर रही है। बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन को एफएसएसआई ने दिया फाइव स्टार प्रमाण
चंडीगढ़ कांग्रेस के पूर्व प्रधान आप में शामिल
चंडीगढ़:आप नेता ने वार्ड नंबर 22 में बांटे 650 स्टीमर्स
चंडीगढ़ में राजनीति के मायने बदलेगी राष्ट्रीय सेवा पार्टी
टीकाकरण अभियान में जनता को जोड़ने हेतु सहायता केंद्र खोला गया
कोरोना केसों को देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने 31 मार्च तक सभी शिक्षण संस्थान बंद किए
सेवानिवृत्ति से पहले पुलिस कर्मी बनेंगे ऑनरेरी इंस्पेक्टर
चंडीगढ़ में कैफे के 19 कर्मचारी मिले संक्रमित, निगम ने किया सील राजस्थान के उद्योगों से हरियाणा में फैल रहा प्रदूषण
वरूण चौधरी व अभय यादव को सर्वश्रेष्ठ विधायक सम्मान