Thursday, April 25, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Punjab

नवजोत सिद्धू ने अमरिंदर को पत्र लिखकर याद दिलाए वादे

July 27, 2021 10:39 PM
 चंडीगढ़। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को नाटकीय घटनाक्रम के तहत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र लिखकर उन्हें चुनाव के समय किए गए वादे पूरे करने की याद दिलाई है। सिद्धू ने उन सभी मुद्दों पर कैप्टन सरकार को घेरा है जिन्हें वह पिछले ढाई साल से उठा रहे हैं। इससे पहले नवजोत सिद्धू पार्टी के कार्यकारी अध्यक्षों के साथ मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के लिए पंजाब सिविल सचिवालय पहुंचे।
पंजाब की राजनीति में पिछले कई दिनों से उठापटक चल रही है। यहां विपक्षी दल तो सरकार को घेर ही रहे हैं वहीं अमरिंदर सिंह को अपनी ही पार्टी को भी जवाब देना पड़ रहा है। हाईकमान के निर्देश के बाद आज कांगे्रस प्रधान नवजोत सिद्धू ने कार्यकारी अध्यक्ष संगत सिंह गिलजियां, कुलजीत सिंह नागरा, सुखविंदर सिंह डैनी तथा पवन गुप्ता के साथ बैठक की। इस बैठक के बाद सिद्धू कार्यकारी अध्यक्षों के साथ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात करने के लिए उनके फार्म हाउस पर जाने लगे तो अचानक कार्यक्रम बदल गया।
मुख्यमंत्री ने सिद्धू को पंजाब सचिवालय में ही मुलाकात के लिए बुलाया। सिद्धू तथा कार्यकारी अध्यक्षों ने मुख्यमंत्री के साथ सचिवालय में कैबिनेट मंत्री ब्रहम मोहिंद्रा तथा मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव सुरेश कुमार की मौजूदगी में मुलाकात की। करीब बीस मिनट की मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता सचिवालय से चले गए। इसके कुछ समय बाद सिद्धू द्वारा मुख्यमंत्री को लिखा हुआ एक पत्र जारी किया गया। जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री को कहा कि पंजाब के लोगों के साथ साढे चार साल में इंसाफ नहीं हुआ है। यहां गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के दोषी, एसटीएफ की पहली रिपोर्ट में आरोपी करार दिए गए ड्रग्स कारोबार के सरगना खुले घूम रहे हैं। सिद्धू ने अमरिंदर सिंह को कहा कि आज नशा तस्करी में लिप्त बड़े कारोबारियों को बेनकाब करने, बिजली समझौते रद्द करने तथा कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की जरूरत है। सिद्धू ने मुख्यमंत्री का ध्यान कांग्रेस हाईकमान द्वारा सुझाए गए 18 सूत्रीय एजेंडे की तरफ भी दिलाया। इस एजेेंडे पर आजतक कोई काम नहीं हुआ है। सिद्धू के इस पत्र के बाद एक बार फिर से पंजाब की राजनीति में सत्ता व संगठन के बीच नया विवाद शुरू हो गया है।
 
 
 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार:शर्मा
परनीत कौर को प्रत्याशी बनाने से भाजपा में बगावत
ठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुए
जाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा
4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू
ਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ 
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।
एनके शर्मा द्वारा जीरकपुर में हो रहे अवैध खनन पर छापा
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर पर हुई फायरिंग