Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
 
 
National

कलायत की विकास परियोजनाओं में आएगी तेजी

July 21, 2021 10:55 PM
 
चंडीगढ। महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा की अगुवाई में कलायत नगर पालिका की नवर्निवाचित भाजपा समर्थित चेयरपर्सन शशिबाला कौशिक एवं उनकी पूरी टीम ने चंडीगढ पहुंचकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आशीर्वाद लिया। इससे गदगद हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कलायत हलके के शहरी इलाके के लिए पालिकाओं के विकास की घोषणा अनुरूप 10 करोड 20 लाख रूपए तथा ग्रामीण आंचल के लिए भी करोडों रूपए के विकास परियोजनाओं में तेजी लाने का भरोसा दिया।
मुख्यमंत्री आवास पर महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा ने हाल ही में कलायत नगर पालिका के प्रधान पद के चुनाव में सर्वसम्मति से विजेता रही शशिबाला कौशिक, वाइस चेयरपर्सन पूजा धीमान एवं समर्थक पार्षदों सहित मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात करवाई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूरी कलायत पालिका की नई टीम को शुभकामनाएं दी। इसके बाद एक घंटे तक चली बैठक में राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समक्ष इलाके में हो रहे विकास कार्यों की जानकारी सांझा की तथा हलके के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के लिए विभिन्न परियोजनाओं को शीघ्र शुरू करवाने का अनुरोध किया। 
पालिका एवं पंचायत चुनाव से ठीक पहले मिली इस खुशी पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल गदगद नजर आए। उन्होंने कलायत एवं राजौंद नगर पालिका क्षेत्र में शीघ्र अपनी घोषणा अनुरूप  10 करोड 20 लाख रूपए की राशि के विकास कार्यों को शीघ्र करवाने का भरोसा दिया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नई टीम को पालिका क्षेत्र में आय के साधन बढाने के लिए मिलकर काम करने का मूल मंत्र दिया। 
उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास कार्यों को लेकर उनका नजरिया सबका साथ-सबका विकास की नीति पर आधारित है। इसलिए हम सब मिलकर आमजन की सुविधाओं को निरंतर वृद्धि करने का संकल्प लेंगे, तो बेहतर परिणाम आएंगे। राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जताया और कहा कि उनके आशीर्वाद और मार्गदर्शन का परिणाम है कि क्षेत्र में बिना भेदभाव विकास परियोजनाओं को सिरे चढाया जा रहा है। उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल को विश्वास दिलाया कि कलायत पालिका इलाके में आमजन की सुविधाओं को बढाने के लिए सुनियोजित तरीके से काम किए जाएंगे।
 
Have something to say? Post your comment
More National News
बौद्धिक संपदा अधिकारों पर पीएचडीसीसीआई की दो दिवसीय आईपी यात्रा संपन्न
देश के लिए प्रगतीशील है केंद्र का बजट:सचदेवा
अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
इनेलो के आईएनडीआइए में शामिल होने का विरोध नहीं करेंगे हुड्डा
अयोध्या में रामलाला की मूर्ति स्थापना अवसर पर निहंग लगाएंगे लंगर
राजस्थान में किसान और कमेरा वर्ग  देगा कांग्रेस को चुनाव में करारा जवाब  : औमप्रकाश धनखड़
पंजाब में व्यापारियों के लिए जीएसटी से पहले के बकाए के लिए एकमुश्त निपटारा योजना लागू
अब सिख नहीं कर सकेंगे डेस्टिनेशन शादियां
कृषि-खाद्य प्रणाली और ग्रामीण अर्थव्यवस्था के लिए महिलाओं को मजबूत करना जरूरी
साइबर क्राइम बड़ी चुनौती, निपटने के लिए जागरूकता जरूरी:बंसल