Friday, April 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Punjab

दी ब्रियू एस्टेट ने मोहाली में खोला अपना सातवां आउटलेट

July 04, 2021 12:15 PM

मोहाली| देश की अग्रणीय ब्रियूरी चैन -  दी ब्रियू इस्टेट ने शुक्रवार को मोहाली स्थित सेक्टर 80 में अपना सातवां ब्रियू कैफे खोलकर ट्राईसिटी के लोगों को विश्व के विविध मैन्यू और ब्रियू की सौगात पेश की है। चंडीगढ़, शिमला, लुधियाना, पंचकुला और पटियाला में खोले गये अपने कैफेज की आपार सफलता के बाद ब्रियू इस्टेट ने मोहाली में दस्तक दी है।

मल्टी कूजीन मेन्यू और ब्रियू के साथ लोगों को पेश होगी लजीज सौगात

लगभग 7000 स्केयर फीट में फैले इस कैफे को दो मंजिलों में विभाजित किया गया है जिसमें यहां आने वाले गेस्ट इनसाईड और ओपन टैरिस मे अपने सुखद पल व्यतीत कर सकते हैं। लगभग 220 सीटों की कैपेसिटी वाले इस कैफे का डेकोर मेडिटेरियन थीम से प्रेरित है जिसमें गेस्ट गोवा और मालद्वीप जैसे तटीय क्षेत्रों का सुखद फील प्राप्त करते हैं। ब्रियू एस्टेट के फ्रैंचाइजी निदेशक - अरुण सिंगला और वरुण सिंगला ने बताया कि कैफे में गेस्ट होम ब्रियूज मे क्राफ्ट बियर, सीजनल बियर के साथ साथ सिग्नेचर कोकटेल्स, फ्रेश फ्रूट्स कोकटेल्स, क्लासिक कोकटेल्स, शॉट्स, टीटोटलर्स, मिल्क शेक्स तथा कॉफी व चाय का आनंद भी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैफे में मल्टी कूजीन मेन्यू में शामिल डिमसम, विंग्स, सूप एंड सैलेड्स, बार्बिक्यू, स्टाटर्स, स्मोकी तंदूर, प्लैटर्स, बर्गर्स, रैप्स, इटालियन सैंडविच, पास्ता, पिज्जा के साथ साथ मैन कोर्स का भी आनंद प्राप्त कर सकते हैं। फ्रैंचाइजी निदेशक वरुण सिंगला ने बताया कि मोहाली में खोली गई दी ब्रियू इस्टेट लोगों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए खोला गया है।

उन्होंने उम्मीद जताई कि यह कैफे लोकल लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा। दी ब्रिये इस्टेट के मार्केटिंग हैड नवीन दुबे ने बताया कि वे  फूड, ड्रिंक और ऐंबियंस परोसने में विश्वास करते हैं जिन्हें इस आउटलेट में प्राप्त होगा।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
ठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुए
जाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा
4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू
ਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ 
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।
एनके शर्मा द्वारा जीरकपुर में हो रहे अवैध खनन पर छापा
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर पर हुई फायरिंग
पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी
औद्योगिक उत्पादों के लिए डिजीटल मार्केटिंग का विशेष महत्व