Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
National

किसानों की ट्रैक्टर परेड, पुलिस ने डायवर्ट की ट्रैफिक

January 24, 2021 10:46 PM

चंडीगढ़। गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसानों द्वारा आयोजित की जा रही ट्रैक्टर परेड के कारण सभी मुख्य मार्गों का ट्रैफिक प्रभावित हो रहा है। प्रशासन की उम्मीद से कहीं अधिक ट्रैक्टर इस परेड में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं। ऐसे में हरियाणा पुलिस ने आम लोगों को आहवान किया है कि अगर बहुत जरूरी हो तभी वह अगले दो दिन दिल्ली के लिए निकले। राजधानी दिल्ली की तरफ जाने वाले सभी मार्गों पर जाम की स्थिति बनी हुई है।
हरियाणा व दिल्ली पुलिस ने आपसी सहमति के साथ रविवार को ट्रैफिक रूटों में बदलाव कर दिया है। अब पंजाब, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल आदि राज्यों से आने वाले वाहन चालकों को नए रूट लेकर दिल्ली व नोएडा जाना पड़ेगा।
पुलिस ने वाहन चालकों को अपील की है कि वह केजीपी व केएमपी का प्रयोग न करें।
सोनीपत के पुलिस अधीक्षक सोनीपत जशनदीप सिंह रंधावा ने सभी पर्यवेक्षण अधिकारियों एवं थानाध्यक्षों को ट्रैफिक एडवाइजरी को लेकर दिशा निर्देश दिये हैं। राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब व चंडीगढ़ से आने वाले भारी वाहन यूपी, गाजियाबाद व नोएडा जाने के लिए सोनीपत की अपेक्षा करनाल से शामली होकर व पानीपत से सनौली होकर यूपी, गाजियाबाद व नोएडा जा सकते है।

 दिल्ली जाने वाले वाहनों के लिए नया रूट मैप जारी


राष्ट्रीय राजमार्ग-71ए के जरिए गोहाना, रोहतक, झज्जर, रेवाड़ी से होते हुए प्रवेश कर सकते हैं। पुलिस के अनुसार जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब व चंडीगढ़ से आने वाले हल्के वाहन दिल्ली व गुरूग्राम जाने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग-44 का प्रयोग करते हुए गन्नौर से नहर रोड़ पर व मुरथल से सोनीपत, अग्रसैन चैक, महाराणा प्रताप चैक, आईटीआई चैक से होते हुए खरखौदा की तरफ जा सकते है। इसके अलावा बहालगढ़ से बागपत, खेकड़ा, लोनी बॉर्डर से होते हुये दिल्ली जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि सोनीपत से दिल्ली जाने वाले हल्के वाहन चालक सफियाबाद, औचंदी बॉर्डर, लामपुर व दहेसरा से होते हुये दिल्ली जा सकते है।

 
Have something to say? Post your comment
More National News
कांग्रेस के घोषणा पत्र में विदेशी ताकतों की छाप: अनुराग ठाकुर
बौद्धिक संपदा अधिकारों पर पीएचडीसीसीआई की दो दिवसीय आईपी यात्रा संपन्न
देश के लिए प्रगतीशील है केंद्र का बजट:सचदेवा
अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
इनेलो के आईएनडीआइए में शामिल होने का विरोध नहीं करेंगे हुड्डा
अयोध्या में रामलाला की मूर्ति स्थापना अवसर पर निहंग लगाएंगे लंगर
राजस्थान में किसान और कमेरा वर्ग  देगा कांग्रेस को चुनाव में करारा जवाब  : औमप्रकाश धनखड़
पंजाब में व्यापारियों के लिए जीएसटी से पहले के बकाए के लिए एकमुश्त निपटारा योजना लागू
अब सिख नहीं कर सकेंगे डेस्टिनेशन शादियां
कृषि-खाद्य प्रणाली और ग्रामीण अर्थव्यवस्था के लिए महिलाओं को मजबूत करना जरूरी