Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Punjab

जीरकपुर में बढ़ा आप का कुनबा

January 19, 2021 10:24 PM
जीरकपुर। नगर परिषद चुनाव से पहले जीरकपुर में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। यहां ज्वाइंट एक्शन कमेटी आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। चुनाव से पहले हुए इस राजनीतिक घटनाक्रम के दौरान भारी संख्या में जीरकपुर के लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। जहां पार्टी प्रभारी जरनैल सिंह तथा पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाकर शामिल किया।
जीरकपुर वासियों की समस्याओं को हर फ्रंट पर उठाने वाली ज्वाइंट एक्शन कमेटी आरडब्ल्यूए के उपाध्यक्ष एडवोकेट विनय कुमार, महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष एवं वार्ड नंबर दस से समाज सेवी अंजू चौधरी, वार्ड नंबर 11 से प्रेरणा शर्मा, वार्ड नंबर नौ से नीतू सिंह, त्रिशला होम्स से राजन शर्मा समेत भारी संख्या में जीरकपुर के जनप्रतिनिधि आज एक कार्यक्रम के दौरान आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। 


जैक आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने थामा झाडू़

एडवोकेट विनय कुमार तथा अंजू चौधरी ने कहा कि जीरकपुर के लोग कांग्रेस व अकाली दल की कार्यप्रणाली को देख चुके हैं। दोनों राजनीतिक दलों ने यहां विकास के नाम पर केवल अपने चहेतों को लाभ पहुंचाया और बिल्डर माफिया के साथ मिलकर जीकरपुर का मास्टर प्लान बिगाड़ दिया। उन्होंने कहा कि उनका आप में शामिल होने के पीछे मुख्य उद्देश्य राजनीति में फैली गंदगी को साफ करना है। परिषद चुनाव में जीरकपुर वासी झाडू से इस गंदगी को साफ करने में उनकी मदद करेंगे।
इस अवसर पर आम आदमी पार्टी प्रभारी जरनैल सिंह तथा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि जीरकपुर में जैक आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों के पार्टी में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिली है। अंजू चौधरी तथा अन्य प्रतिनिधियों को आम आदमी पार्टी द्वारा उचित मान सम्मान दिया जाएगा। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी नीना मित्तल समेत कई गणमान्य मौजूद थे।
 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
ठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुए
जाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा
4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू
ਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ 
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।
एनके शर्मा द्वारा जीरकपुर में हो रहे अवैध खनन पर छापा
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर पर हुई फायरिंग
पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी
औद्योगिक उत्पादों के लिए डिजीटल मार्केटिंग का विशेष महत्व