Thursday, April 25, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
National

जल्द स्वस्थ हो जनसेवा में जुटेंगे सांसद संजय भाटिया: बोधराज सीकरी

August 27, 2020 04:17 PM

-कोरोना संक्रमित हुए हैं संजय भाटिया
गुरुग्राम। बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं समाजसेवी बोधराज सीकरी ने करनाल से सांसद संजय भाटिया के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही ठीक होकर फिर से जनसेवा में जुटेंगे। उनके संसदीय क्षेत्र से लेकर पूरे हरियाणा में उनके जल्द दुरुस्त होने की प्रार्थना उनके प्रशंसक, पार्टी कार्यकर्ता, नेता कर रहे हैं।


बोधराज सीकरी ने कहा कि सांसद संजय भाटिया भारत सरकार में स्टैंडिंग कमेटी ऑन होम अफेयर्स के सदस्य, ज्वायंट कमेटी ऑन सेलरीज एंड अलाउंसेज ऑफ मेंबर ऑफ पार्लियामेंट, कंसलटेटिव कमेटी, मिनिस्ट्री ऑफ माइक्रो, स्माल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज के मेंबर भी हैं। यानी उनके कंधों पर अपने संसदीय क्षेत्र के साथ भारत सरकार में ये सब जिम्मेदारियां हैं। इस लिहाज से अपने संसदीय क्षेत्र के साथ-साथ सांसद संजय भाटिया पूरे देश के लिए अहम व्यक्तित्व हैं। पूरे भारत में अधिकाधिक मतों से जीत दर्ज करने का दूसरे नंबर पर उनका नाम है। श्री सीकरी ने कहा कि सांसद संजय भाटिया ने कोरोना महामारी में नियमों का पालन करते हुए लगातार जनसेवा की। लॉकडाउन में भी उन्होंने अपने क्षेत्र में जनता के साथ लगातार संपर्क बनाए रखा। उन्होंने एक जनप्रतिनिधि होने के नाते, अपनी पूरी क्षमता, कार्यकुशलता के साथ जनता तक राहत पहुंचाई। सामाजिक मुद्दों पर वे हमेशा ही विचार करने के साथ-साथ मंत्रणा करते हैं, ताकि जनता का अधिक से अधिक भला किया जा सके। पानीपत में जन्मे संजय भाटिया अपनी इन्हीं खूबियों की वजह से अपने संसदीय क्षेत्र ही नहीं बल्कि अन्य क्षेत्रों में भी लोकप्रिय हैं। कृषि के क्षेत्र में भी उनकी रुचि है। वे किसान परिवार से आते हैं।

भारतीय जनता पार्टी में इन्होंने प्रदेश महामंत्री के तौर पर भी काम किया है और पार्टी को मजबूती दी है। बोधराज सीकरी का कहना है कि बेशक संजय भाटिया केंद्र सरकार में हों, लेकिन हरियाणा सरकार के साथ मिलकर भी वे बेहतरी से कार्य करते हैं। उनका मुख्य उद्देश्य प्रदेश में खुशहाली, प्रदेश में लोगों को सुविधाएं देना है। इसके लिए वे केंद्र व राज्य सरकार के साथ पूरे तालमेल के साथ काम करते हैं। सांसद संजय भाटिया प्रांत व केंद्र सरकार के बीच में एक सुदृढ़ कड़ी का काम करते हैं। उनका मृदुभाषी स्वभाव, उनकी कार्यशैली, उनकी कर्मठता एवं जुझारूपन उनके व्यक्तित्व को चार चांद लगाते हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More National News
तृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्न
अनाथ बेटियों को पढ़ाने के बाद उनके हाथ पीले करा रहे दाती जी महाराज
कांग्रेस के घोषणा पत्र में विदेशी ताकतों की छाप: अनुराग ठाकुर
बौद्धिक संपदा अधिकारों पर पीएचडीसीसीआई की दो दिवसीय आईपी यात्रा संपन्न
देश के लिए प्रगतीशील है केंद्र का बजट:सचदेवा
अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
इनेलो के आईएनडीआइए में शामिल होने का विरोध नहीं करेंगे हुड्डा
अयोध्या में रामलाला की मूर्ति स्थापना अवसर पर निहंग लगाएंगे लंगर
राजस्थान में किसान और कमेरा वर्ग  देगा कांग्रेस को चुनाव में करारा जवाब  : औमप्रकाश धनखड़
पंजाब में व्यापारियों के लिए जीएसटी से पहले के बकाए के लिए एकमुश्त निपटारा योजना लागू