Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
 
 
Entertainment

ये फुकरे तो निकले बड़े कमाल के, दूसरे दिन कमाई इतनी हुई कि...

December 11, 2017 12:46 AM

मुंबई,10  दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । लगता है रिलीज़ डेट बदलना फुकरों के लिए फ़ायदे का सौदा साबित हो गया है क्योंकि इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म फुकरे रिटर्न्स ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दूसरे दिन भी कमाल का प्रदर्शन किया है।

मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित फुकरे रिटर्न्स ने शनिवार को 11 करोड़ 30 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म को आठ करोड़ 10 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और दो दिन में कमाई अब 19 करोड़ 40 लाख रूपये हो गई है। साल 2013 में आई फुकरे के इस सीक्वल ने पहले दिन उम्मीद से बढ़ कर कलेक्शन करने के साथ ये बता दिया है कि चार साल पहले आई पहले भाग को लोग भूले नहीं है। ये माना जा रहा है कि फिल्म आने वाले दिनों में जबरदस्त कमाई के साथ हिट की श्रेणी में आ जायेगी। करीब 30 करोड़ रूपये में बनी फुकरे रिटर्न्स अगर पहले वीकेंड में 30 करोड़ रूपये की कमाई कर लेती है तो फिल्म को पहले वीक में फिल्म का कलेक्शन बहुत अच्छा हो सकता है। फिल्म को बड़ा एडवांटेज ये भी है कि सलमान खान की फिल्म 22 दिसंबर को आने वाली है यानि दूसरे वीकेंड में भी कोई बड़ी चुनौती नहीं है।

फुकरे रिटर्न्स अपने किरदारों यानि भोली पंजाबन, ज़फर, चूचा , लाली और हनी की फुकरापंती के कारण लोगों को पसंद आई है। फिल्म में पहले भाग की ही टीम यानि रिचा चड्ढा, अली फज़ल, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट और मनजोत सिंह ने काम किया है। आपको बता दें कि फुकरे ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दो करोड़ 62 लाख रूपये का कलेक्शन किया था और तीन दोनों में नौ करोड़ 82 लाख रूपये। फिल्म के पहले भाग ने एक हफ़्ते में 18 करोड़ 42 लाख की कमाई थी, जिसे फुकरे रिटर्न्स ने दूसरे दिन ही पार कर लिया है। कपिल शर्मा की फिरंगी और सनी लियोनी की तेरा इंतज़ार के फ्लॉप हो जाने के बाद विद्या बालन की तुम्हारी सुलु को आगे बढ़ने का अच्छा मौका मिला था और फिल्म अब तक 35 करोड़ के करीब की कमाई कर चुकी है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
पीरियड हमारी शक्ति इसलिए पेड पिरियड लीव की मॉंग सशक्त महिला के लिए ज़रूरी नहीं:भाग्यश्री
कंगना रानौत से पद्मश्री वापस लें राष्ट्रपति
किसानों के हालात बयान करेगी फिल्म बल्ली व बंदूक…
एक्टर सुशांत राजपूत ने की आत्महत्या,हरियाणा से था गहरा नाता
रवि चोपड़ा ने फिल्में छोड़ी तो धर्मेंद्र बने हीरो, अब रवि मरे गुमनाम मौत
अपनी मौत की अफवाह पर भड़की ये दिग्‍गज अभिनेत्री 
रोजगार की चिंता, तनाव और नशे के कारण हुई महिलाएं घरेलू हिंसा की शिकार
PTC Punjabi Film Awards 2018 held at JLPL Ground, Mohali on 30th March
मुंबई पुलिस ने ज़ायरा वसीम छेड़खानी मामले में FIR दर्ज़ की
श्रद्धा कपूर हंसाएंगी या डरायेंगे राजकुमार, ऐसे होगा फ़ैसला