Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Haryana

हैवानियत: गाली देने पर टोका तो ईंट से हमला कर मार डाला

December 08, 2017 03:15 PM

गुरुग्राम ,07 दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : नशे में धुत दो युवक इंसान से हैवान बन गए। दोनों ने दो भाइयों पर ईंट से कई वार किए। हमले में एक की जान चली गई, जबकि दूसरा भाई अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। मुख्य आरोपी की स्कूटी का नंबर पुलिस के पास आ चुका है, उसी के सहारे उस तक पहुंचने का प्रयास हो रहा है।

सनसनीखेज वारदात न्यू कालोनी मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के सामने बुधवार रात करीब दस बजे हुई। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में गांव भदरी थाना कुंडा निवासी सुंदरलाल (45) न्यू कॉलोनी में पूर्व विधायक की कोठी के पीछे रह रहे थे। लक्ष्मी बाजार में रहने वाले उनके चचेरा भाई रवि उनके घर आए थे। दोनों अलग-अलग कंपनी में नौकरी करते हैं। सुंदर व रवि ने खाना खाया और दोनों रवि के यहां जाने के लिए चल पड़े। पेट्रोल पंप के सामने नशे में धुत एक युवक स्कूटी रोक कर उस पर बैठा हुआ था।

दोनों को आता देख उसने गाली दी तो सुंदर ने विरोध जताया। जिसके बाद नशे में धुत युवक ने आवाज देकर बगल में स्थित तिकोना पार्क में बैठ शराब पी रहे अपने साथी को बुला लिया। उसने आते ही ईंट उठा सुंदर के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार किए। स्कूटी सवार युवक भी दूसरी ईंट उठा सुंदर पर वार करने लगा। सिर में चोट लगने से सुंदर बेहोश होकर गिर पड़े। रवि ने भाई को बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उनके ऊपर भी ईंट से हमला कर दिया, जिससे उन्हें भी गंभीर चोट लगी।

इसी बीच कुछ लोग पहुंच गए और दोनों युवकों से रवि को बचाया। एक व्यक्ति ने न्यू कालोनी पुलिस थाने को सूचना दी तो दस मिनट में ही थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बाबूलाल घटनास्थल पर पहुंच गए। हालांकि इससे पहले दोनों आरोपी युवक स्कूटी से भाग चुके थे। पुलिस मरणासन्न सुंदर व घायल रवि को आर्यन अस्पताल ले गई, जहां पर सुंदरलाल को मृत घोषित कर दिया गया। रवि का इलाज चल रहा है। थाना प्रभारी ने बताया आरोपियों की पहचान के प्रयास चल रहे हैं देर रात तक उन्हें पकड़ा भी जा सकता है।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा
मुख्य सचिव ने सभी उपायुक्तों को दिए सर्वे के निर्देश
करनाल पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी ने किसानों का सुना दर्द