Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
 
 
Punjab

कांग्रेसी विधायक बोले अकाली -भाजपा भाग रहे चुनावों से

December 08, 2017 02:53 PM

पटियाला,07 दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) नामांकन पत्र रद करने के खिलाफ शिरोमणि अकाली दल और भाजपा की ओर से वीरवार को दिए धरने के दौरान पटियाला के मिनी सचिवालय पहुंचे हलका घनौर के विधायक मदन लाल जलालपुर ने कहा कि अकाली-भाजपा नेता क्या अपना समय भूल गए हैं। प्रदर्शन कर रहे नेता चुनावों से भागना चाहते हैं। जलालपुर ने डिप्टी कमिश्नर से बंद कमरे में बात की और वापस लौट गए। पटियाला शहरी के 16 वार्ड में चुनाव के दौरान घनौर के विधायक जलालपुर मोर्चा संभालने जा रहे हैं। बुधवार को हलका घनौर से अकाली नेता को नामांकन भरने न देने कारण वे चर्चा में हैं। पूर्व विदेश राज्य मंत्री परनीत कौर के करीबी विधायक जलालपुर पटियाला शहर के वार्ड नंबर 30, 31, 32, 37, 38, 40, 41, 42, 43, 44, 45, 46, 47, 48, 49 और 52 में चुनावों की कमान संभालने जा रहे हैं। इन वार्डो से कांग्रेसी उम्मीदवारों को जीत दिलाने के लिए रणनीति तैयार करेंगे।

सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने के आरोप में धरने पर बैठे अकाली-भाजपा नेताओं के बारे में जलालपुर ने जानकारी ली। उन्होंने धरने पर चुटकी लेते हुए कहा कि अकाली-भाजपा नेता क्या अपना समय भूल गए जब कांग्रेसियों को नजरबंद तक किया गया। उन्होंने कहा कि ये केवल उनके चुनावी मैदान से हटने का बहाना है।

कांग्रेसी उम्मीदवार के लिए आप व अकाली प्रत्याशियों के रद करवाए नामांकन

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर वार्ड-42 से उम्मीदवार संजीव कुमार बिट्टू की मदद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके खिलाफ आप और शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवारों के नामांकन पत्र ही रद करवा दिए गए। दोनों ही पार्टियों ने इस कांग्रेसी उम्मीदवार के खिलाफ सशक्त प्रत्याशी मैदान में उतारे थे। आम आदमी पार्टी की तरफ से डॉ. हरीशकांत वालिया चुनाव मैदान में थे। आप नेता प्रदीप जोशन ने कहा कि कांग्रेसी उम्मीदवार को एक तरफा जीत दिलाने के लिए ऐसा किया गय है।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी
औद्योगिक उत्पादों के लिए डिजीटल मार्केटिंग का विशेष महत्व
भारत व कनाडा के बीच औद्योगिक निवेश को बढ़ावा देना जरूरी
गुरू की नगरी में पहला शिल्प समागम आज से
नई वंदे भारत एक्सप्रेस को जालंधर में स्टॉपेज दिलवाने के लिए रेल मंत्री से मिले सांसद सुशील रिंकू 
मुख्यमंत्री द्वारा किसानों के मसलों के 31 मार्च तक समाधान के लिए कमेटी का गठन
पंजाब के सभी चुनावों में मोर्चा निभाएगा अहम भूमिका- सागर रायका
उद्योगपति पंजाब में करेंगे उद्योगों का विस्तार, सरकार के करेगी मदद:भुल्लर
इस बार तीन लाख 35 हजार ने देखा पाईटैक्स, टूटा रिकार्ड
सिडबी ने पाईटैक्स में लगाया स्वाबलंबन मेला:मौर्य