Thursday, April 18, 2024
Follow us on
 
 
 
Punjab

भाजपा के टिकट दावेदारों का इंटरव्यू आज 

December 05, 2017 11:42 AM

जालंधर,02 दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )  : भाजपा के टिकट दावेदारों का रविवार सुबह नौ बजे से इंटरव्यू लिया जाएगा। इसके बाद जालंधर की जिला इकाई संभावित उम्मीदवारों का पैनल बनाकर अपनी राज्य इकाई को भेजेगा। वहां विचार-विमर्श करने के बाद उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी। इसी तरह अकाली दल की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, टिकट के इच्छुक रविवार सुबह अपना स्व घोषणा पत्र लेकर जिला प्रधान कुलवंत सिंह मन्नण के पास दोपहर 12 बजे तक जमा करवा सकते हैं। शिअद जल्द ही अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करेगा।

भाजपा कार्यालय 16 गुजराल नगर में शनिवार शाम तक 198 कार्यकर्ताओं ने प्रार्थना पत्र प्राप्त किया। देर रात तक लगभग 152 कार्यकर्ताओं ने उम्मीदवार बनने के लिए प्रार्थना पत्र भरकर कार्यालय में जमा करवा दिए। तीन दिसंबर रविवार सुबह नौ बजे से आवेदकों का इंटरव्यू होगा। सुबह नौ बजे से दस बजे तक उत्तरी विधानसभा में आने वाले वार्ड, दस बजे से 11 बजे तक केंद्रीय विधानसभा में आने वाले वार्ड, 11 बजे से 12 बजे तक वेस्ट विधानसभा के वार्ड और 12 बजे से 12.30 बजे तक कैंट विधानसभा क्षेत्र में आने वाले वार्डो के आवेदकों का इंटरव्यू होगा। यह इंटरव्यू पार्टी के चुनाव कार्यालय 16 गुजराल नगर में होगा।

अकालियों के हिस्से आया 32 की बजाए 35 नंबर वार्ड

अकाली व भाजपा की तालमेल कमेटियों की बैठक के बाद पहले जालंधर सेंट्रल के तहत आता वार्ड नंबर 32 अकाली दल के हिस्से आया था। और तो और इस बारे में अकाली दल ने अपने प्रेस नोट में उल्लेख कर दिया था, लेकिन बाद में यह वार्ड भाजपा के हिस्से चला गया और अकाली दल के हिस्से आया 35 नंबर वार्ड। असल में सूत्रों के मुताबिक, भाजपा के दलित नेता दीपक तेलू वार्ड 32 नंबर वार्ड से चुनाव लड़ने के इच्छुक बताए जाते हैं। उन्हें एडजस्ट करने के लिए अकाली दल के साथ बाद में भाजपा नेताओं ने मामला उठाया, जिसके चलते वार्ड बांटने में थोड़ी रदोबदल की गई।


 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।
एनके शर्मा द्वारा जीरकपुर में हो रहे अवैध खनन पर छापा
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर पर हुई फायरिंग
पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी
औद्योगिक उत्पादों के लिए डिजीटल मार्केटिंग का विशेष महत्व
भारत व कनाडा के बीच औद्योगिक निवेश को बढ़ावा देना जरूरी
गुरू की नगरी में पहला शिल्प समागम आज से
नई वंदे भारत एक्सप्रेस को जालंधर में स्टॉपेज दिलवाने के लिए रेल मंत्री से मिले सांसद सुशील रिंकू 
मुख्यमंत्री द्वारा किसानों के मसलों के 31 मार्च तक समाधान के लिए कमेटी का गठन