Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Punjab

भाजपा ने की चुनाव स्थगित करने की मांग

December 04, 2017 11:24 PM

जालंधर,02 दिसंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )  : भाजपा ने जालंधर नगर निगम के 17 दिसंबर को होने वाले चुनावों को रिशेड्यूल करने की मांग करते हुए पंजाब राज्य चुनाव आयोग व डीसी कम जिला चुनाव अधिकारी को इस बारे में औपचारिक तौर पर चिट्ठी लिखी है। जालंधर भाजपा के प्रधान रमेश शर्मा ने शनिवार देर शाम दोनों चुनाव अधिकारियों को भेजी इस चिट्ठी में उल्लेख किया है कि दो तारीख से नामांकन भरने का काम शुरू होने के बावजूद शनिवार शाम 6 बज कर 40 मिनट तक 80 में से केवल 42 वार्डो की वोटर लिस्ट ही मिल पाई है। भाजपा प्रधान ने लिखा है कि उन्हें वार्ड 1, 7, 17, 19, 22, 24 से 40, 57 से 59, 61, 62, 64 से 75, 77, 78 व 80 वार्डो की वोटर लिस्टें ही मिल पाई हैं।

इस चिट्ठी में उल्लेख किया गया है कि पूरे 80 वार्डो की लिस्ट न मिलने से साफ है कि अभी तक पूरी वोटर लिस्ट तैयार नहीं हो पाई है। वोटर लिस्टें उपलब्ध न होने से चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवार अपना नामांकन नहीं भर पा रहे हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार:शर्मा
परनीत कौर को प्रत्याशी बनाने से भाजपा में बगावत
ठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुए
जाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा
4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू
ਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ 
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।
एनके शर्मा द्वारा जीरकपुर में हो रहे अवैध खनन पर छापा
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर पर हुई फायरिंग