Haryana जींद जिला में सड़क हादसे में गुरुग्राम की डॉक्टर समेत तीन की मौत
Haryana गुरुग्राम: नकली हादसे देखकर रुकते हैं, असली को करते हैं अनदेखा...
 युवाओं को निखिल संदेश देते हैं कि वे अपनी जिम्मेदारियों को समझें। हमने अपने देश के सम्मान के लिए तिरंगे लहराकर एक रस्म तो निभा ली है, लेकिन तिरंगे और राष्ट्र का सम्मान, रक्षा का महत्व तब और बढ़ जाता है जब हम अपने देश के नागरिकों का सम्मान करें। उनकी रक्षा में अपना योगदान दें।
Haryana रोहतक: तैमूरपुर गांव की गलियों में तिरंगा यात्रा, गूंजे वंदे मातरम-भारत माता के जयकारे...
गांव की गलियों में भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारे लगाते हुए ग्रामीणों ने तिरंगे लहराकर आजादी के अमृत महोत्सव का अहसास किया। यात्रा में शामिल ग्रामीणों का जोश, जुनून और जज्बा गजब का था। बच्चों का उत्साह तो और भी अधिक था।
Haryana गुरुग्राम में बालक मितांश ने अपने साथ अपनी साइकिल का भी मनाया जन्मदिन
अशोक विहार फेज-3 निवासी विनय कुमार एवं पूनम सहराय के बेटे मितांश का साइकिल प्रेम इतना गहरा है कि उसने अपनी साइकिल का ही जन्मदिन मनाया। यह साइकिल उसे ठीक एक साल पहले उसके जन्मदिन पर माता-पिता की ओर से गिफ्ट में मिली थी। आज के दौर में जहां बच्चे इंटरनेट की दुनिया से जुड़कर महंगी बाइक और कारों के शौकीन हो रहे हैं, वहीं मितांश ऐसे सब बच्चों से अलग साइकिल का कद्रदान है। स्कूल वाले दिन वह शाम के समय और छुट्टी वाले दिन अलसुबह उठकर वह साइकिल चलाने की इच्छा पूरी करता है।
National गुरुग्राम: वैक्सीनेशन में ड्यूटी दे रहीं नर्सिंग ऑफिसर्स को प्रधान मंत्री ने भेजी डिजिटल चिट्ठी
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने चिट्ठी में लिखा है कि आपकी सक्रिय भागीदारी से भारत ने एक बार फिर इतिहास रचा है। कोविड टीकाकरण की हमारी यात्रा 16 जनवरी 2021 को शुरू हुई और 17 जुलाई 2022 को हम एक और महत्वपूर्ण मील के पत्थर पर पहुंच गए। यह देश के लिए एक यादगार दिन था। क्योंकि हमने 200 करोड़ वैक्सीन खुराक का प्रबंध पूरा किया, जो कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में एक उत्कृष्ट उपलब्धि है।
National गुरुग्राम में गुरू पूर्णिमा पर गुरूजी के दर्श-दीदार कर संगत हुई निहाल